Dezprint creative agency

Dezprint creative agency

LightBlog
LightBlog

Tuesday 29 August 2017

राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ

राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ

राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ शेरगढ़ आंचलिक |राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल जयपुर से कक्षा 10 12...
राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ

शेरगढ़ आंचलिक |राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल जयपुर से कक्षा 10 12 में प्रवेश 2017-18 के लिए प्रवेश प्रारंभ है। संदर्भ केंद्र प्रभारी धनाराम मेघवाल ने बताया कि स्ट्रीम एक के लिए बिना विलंब शुल्क 31 अगस्त तथा स्ट्रीम दो के लिए 250 रुपए विलंब से 31 अगस्त तक आवेदन किए जा रहे हैं। अभ्यर्थी राउमावि, शेरगढ़ से आवेदन कर सकते हैं।

मेलावार्षिक अधिवेशन 25 अगस्त को

लोहावट आंचलिक | लोहावटविशनाबास में विश्नोई समाज के ढाका गौत्र का वार्षिक अधिवेशन मेला शुक्रवार को होगा। ढाका कुलदेवी विकास संस्थान अध्यक्ष मंगनीराम ढाका ने बताया कि आगामी 24 अगस्त की शाम को ढाकों की बगेची विशनावास में कुलदेवी राही सती का जागरण बनिधाम मौलीसर के अधिष्ठाता कृपाचार्य के सान्निध्य में होगा। शुक्रवार सुबह हवन मेले के बाद ढाका अधिवेशन होगा। इसमें सांचौर, बाड़मेर, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, हरियाणा, पंजाब यूपी सहित देशभर से लोग भाग लेंगे।

नेत्रचिकित्सा शिविर में 146 लोग हुए लाभान्वित

आऊ| एएसजीग्राम पंचायत के सहयोग से सोमवार को अटल सेवा केंद्र में निशुल्क नेत्र जांच चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। शिविर में 146 ग्रामीणों की आंखों की जांच कर परामर्श दिया गया। शिविर में हरेंद्र सिंह राठौड़, डॉ. शक्तिमान सिंह अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

शिविरमें 100 लोगों ने करवाई आंखों की जांच

दयाकौर/देचू| मडलाखुर्द में सोमवार को निशुल्क नेत्र जांच चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। रेवॉल्यूशन सोशल एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसायटी की ओर से श्री आई जी पब्लिक स्कूल में आयोजित शिविर में 100 मरीजों की जांच की गई, वहीं 7 लोगों को आंखों के ऑपरेशन के जोधपुर अस्पताल रेफर किया गया। शिविर में डॉ. रजाक खोखर, प्रेम पंवार, राहुल पंवार, ओम भाटिया, मगाराम परिहार, सुरेश पालीवाल, क्रांति मेघवाल, देवीलाल गंडेर आदि लोग मौजूद थे।

 

No comments:

Post a Comment

Adbox